Featured

राधा कृष्ण जैसा प्रेम कोई समझ न पाया है

Image
राधा कृष्ण जैसा प्रेम कोई समझ न पाया है    राधा कृष्णा जैसा प्रेम कोई समझ न पाया है  यहां तो सिर्फ हवस में ही प्रेम समाया है इस कलयुग की माया कोई समझ न पाया है।  यहां राम और लक्ष्मण भाइयो जैसा प्यार कोई समझ नहीं पाया है  जायदाद के लिए भाई ने ही भाई का खून बहाया है  श्रवण के भाव माता पिता के लिए कोई नहीं समझ पाया है  आज कल तो माता पिता को बेटा ही आश्रम में छोड़ कर आया है  हरीशचंद्र जैसा सत्यवादी कोई नहीं कहलाया है  आज कल तो सबने झूठ को ही अपनाया है  एक समय पर कुनबा ही परिवार कहलाया है  आज कल तो माता  पिता से अलग होकर ही परिवार भाया  है  सीता माता  जैसी स्त्री ने पति धर्म निभाया है  आज कल की स्त्रियों ने तलाक लेकर पति से छुटकारा पाया है  भगत सिंह जी ने  शहीद होकर  आज़ादी का मतलब  समझाया है  पर आज कल की राजनीती ने हमे फिर से गुलाम  बनाया है रानी लक्ष्मीबाई ने महिलाओ को लड़ना सिखाया है  आज उसी सीख से महिलाओ ने देश में अपना सम्मान बढ़ाया है  एक समय  राजाओ ने आपस में लड़कर देश को गुलाम बनवाया है  और आज राजनीती ने जनता को अपना गुलाम बनाया है  इस कलयुग की माया कोई समझ न पाया है।  उम्मीद करता हूँ आप

Pakistan vs Zimbabwe, 1st T20I:

Pakistan vs Zimbabwe, 1st T20I



ज़िम्बाब्वे ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला :

ज़िम्बाब्वे की टीम ने टॉस जीत और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और ये फैसला उनके लिए अच्छा भी था और वह ज़िम्बाब्वे की टीम ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 156 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिया 20 ओवर में 6 विकेट खोकर।  और देखा जाये तो यह सम्मान जनक स्कोर थे ज़िम्बाब्वे की तरफ से।  

मैच का स्कोरबोर्ड देखे

Chibhabha खाता नहीं खोल पाए 

ज़िम्बाब्वे के कप्तान खाता ही नहीं खोल पाए और पहले ओवर में ही मोहम्मद की बोल पर एलबीडबल्यू आउट हो गए। 

हैदराबाद (SRH) Vs रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) - एलिमिनेटर मैच

 

माधिविरे ने पहुंचाया सम्मानजनक स्कोर तक 

माधिविरे ने टीम को सम्मानजनक  स्कोर तक पहुंचाया और नाबाद 70 रन की पारी खेली। मधीवीरे ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 48 गेंदों पर 9 चौके और एक छक्का लगाया.  ओपनर और विकेटकीपर ब्रेंडन टेलर ने 13 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 20 रन बनाए जबकि सीन विलियम्स ने 4 चौकों की मदद से 25 रन की पारी खेली.

 PAK vs ZIM, 3rd ODI: जिम्‍बाब्‍वे ने किया उलटफेर, सुपर ओवर में पाकिस्‍तान पर दर्ज की जीत

हरिस रउफ की शानदार गेंदबाज़ी 

पाकिस्तान की तरफ से रउफ ने शानदार गेंदबाज़ी की और अपने 4 ओवर में कुल 25 रन देकर 2 विकेट लिए।

बाबर आजम ने खेली 82 रन की पारी

पाकिस्तान की ओर से कप्तान बाबर आजम ने 55 गेंदों पर 9 चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 82 रन बनाए और कप्तानी  पारी खेलते हुए पाकिस्तान  को जीत की राह पर ले गए।  

बाबर आज़म रोहित के करीब आये ODI रैंकिंग में

पाकिस्तान की जीत 

 बाबर की कप्तानी  पारी और अनुभवी मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) ने 32 गेंदों पर 3 चौकों और एक छक्के की मदद से 36 रन बनाए.  ओपनर फखर जमां 12 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए, फिर भी 7 बॉल रहते हुए पाकिस्तान ने पहले 20-20 में जीत दर्ज की।   

जिम्बाब्वे की ओर से मुजारबानी ने दो विकेट चटकाए।

Cricket Updates

इस जीत के बाद पाकिस्तान ने  मैचों की श्रृंखला में 1.0 की बढ़त बना ली है

धन्यवाद 

आपका नवी

 

Comments

Popular posts from this blog

संघर्ष ही जीवन है

प्यार करने वालो की प्यारी सी कहानी - अगर प्यार सच्चा हो तो किस्मत उन्हें मिला ही देती है

छोटी कहानी बड़ी सीख